साउथ से फिर उठने वाला है 1 और बवंडर, खतरे में अजय देवगन की ‘भोला’! बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने आ रहा Dasara

0
169

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला (Bholaa)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और सबसे बड़ी बात है कि इस फिल्म को उन्होंने खुद ही डायरेक्ट भी किया है. वहीं, दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार नानी (Nani) भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसारा (Dasara)’ को लेकर बिजी हैं. बता दें, ये दोनों ही फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर 30 मार्च को दस्तक देने को तैयार है.

फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस तब्बू नजर आने वाली हैं. इन दोनों की जोड़ी इससे पहले भी ‘दृश्यम 2’ में नजर आ चुकी है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचाया था. एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी ‘भोला’ में तहलका मचाने को तैयार है, क्योंकि इस फिल्म में भी तब्बू एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगी.

वहीं, Bookmyshow के लाइक्स के आंकड़ों पर एक नजर डालें तो यहां ‘भोला’ साउथ की फिल्म ‘दसारा’ से काफी पीछे है, इससे ये भी शक पैदा होता है कि कहीं ‘दसारा’ के सामने ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर पस्त न पड़ जाए, क्योंकि यहां फिल्मों पर आने वाले लाइक्स सीधे यूजर्स की ओर से किया जाता है.

Bookmyshow में ‘भोला’ को जहां 49.5K लोगों ने लाइक किया है, तो वहीं ‘दसारा’ को 79.6K लाइक्स मिले हैं. लाइक्स के मामले में अब अगर देखा जाए तो नानी की फिल्म अजय की ‘भोला’ को रिलीज से पहले ही मांत देती दिखाई देती है.

खैर, ये तो लाइक्स पर बेस्ड चीजें हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कौन किस पर भारी पड़ता है, ये तो फिल्में रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगी. वैसे, अजय का पिछला रिकॉर्ड देखा जाए, तो अब तक उनकी फिल्मों का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रहा है, लेकिन यहां अजय की भिड़ंत साउथ की बड़ी फिल्म के साथ होने जा रही है, इसलिए बॉक्स ऑफिस रिजल्ट के लिए हमें 30 मार्च तक इंतजार करना होगा.