RO NO.....12737/20

अजय देवगन की ‘भोला’ ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन इतने करोड़ से खोला खाता

0
190

अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. वही अजय एक बार फिर रामनवमी के मौके पर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ के साथ सिनेमाघरों में पहुंचे. इस फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बज था और ‘भोला’ को पहले दिन ऑडियंस ने सिर माथे पर बैठाया है. ‘भोला’ बने अजय देवगन की एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन की जमकर तारीफ हो रही है. क्रिटिक्स ने तो फिल्म की काफी सराहना की ही है वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ‘भोला’ को फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है. इस बीच फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. चलिए यहां जानते हैं अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ ने पहले दिन टिकट खिड़की पर कितने करोड़ बटोरे हैं?

RO NO.....12737/20

‘भोला’ ने पहले दिन कितनी कमाई की ?
अजय देवगन ने ‘भोला’ में दमदार एक्टिंग तो की ही है वहीं उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन का लोहा भी मनवा दिया है. फिल्म में अजय के साथ ही तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर पर्दे पर इस जोड़ी का जादू चल गया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया है.

वहीं अब फिल्म की कमाई के पहले दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है. कमाई की बात करें तो सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक ‘भोला’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि ये अजय की लास्ट रिलीज ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है. दरअसल ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये बटोरे थे. मेकर्स को वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की उम्मीद है.

भोला की स्टार कास्ट
भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है. ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.