बारात में दोस्तों के साथ डांस करते-करते युवक को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही तोड़ा दम

0
209

मध्य प्रदेश के रीवा में डांस करने के दौरान बाराती को हार्ट अटैक आ गया. इससे वह जमीन गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना से शादी समारोह में मातम पसर गया. बारात यूपी के कानपुर से रीवा आई थी.

जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कानपुर से बारात आई थी. विवाह समारोह के लिए बाराती बैंडबाजे की धुन पर नाचते हुए मैरिज गार्डन जा रहे थे. बारात में शामिल 32 वर्षीय अभय सचान डांस कर रहे थे. उसी दौरान अभय अचानक जमीन पर गिर पड़े. जब तक बाराती कुछ समझ पाते, अभय ने हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया.

घटना के बाद शादी समारोह में पसरा मातम

घटना के बाद शादी समारोह का पूरा उत्सव मातम में बदल गया. आनन-फानन में अभय को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक अभय की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि अभय का घर एजी आवास विकास कॉलोनी हंसपुरम कानपुर में है. घटना की सूचना मिलने पर अभय के परिजन रीवा आए.

पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा शव

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. अभय के बड़े भाई शशिकांत सचान ने बताया कि कानपुर से अभय बारात रीवा आए थे. डांस के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई.