अमिताभ बच्चन की `सूर्यवंशम` के बार-बार टेलीकास्ट से तंग आया शख्स, चैनल को खत लिखकर पूछ ही ली ये बात

0
199

टीवी का सबसे पुराना सेट मैक्स चैनल अपनी एक फिल्म को लेकर अकसर सुर्खियों में छाया रहता है और यह फिल्म है ‘सूर्यवंशम‘। आए दिन काॅमेडी शो पर भी इस चैनल पर प्रसारित होने वाली एक ही रेगुलर फिल्म को बार बार चलाने को लेकर मज़ाक भी बनाया जाता है लेकिन इस बार एक शख्स ने सेट मैक्स चैनल पर बार बार दिखाने वाली फिल्म सूर्यवंशम‘ से इतना तंग आ गया कि उसने सीधे सेट मैक्स को लेटर लिख दिया और सावल पूछा है कि भविष्य में और कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? शख्स ने खुद को ‘सूर्यवंशम पीड़ित’ बताया है। यह लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, डीके पांडेय नाम के शख्स ने इस लेटर में लिखा है कि ‘आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार (राधा, गौरी व अन्य) को अच्छे से जान चुके हैं। हमलोगों को सूर्यवंशम नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है। मैं आपके चैनल से ये जानना चाहता हूं कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर (पागलपन) आता है, तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें’

बता दें कि सोशल मीडिया पर शख्स का ये लेटर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी तरह-तरह प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अंग्रेज जानते थे कि आगे चलकर सूर्यवंशम नाम की फिल्म बनाकर सेट मैक्स पर बार-बार लगातार दिखाई जाएगी, इसीलिए वो पहले ही निकल लिए’ इस तरह कई लोगों ने इस लेचर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।