Board Exam दे रही 12 वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, दुपट्टे से लटकती मिली लाश

0
171

कोरबा. कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र के ग्राम कुमगरी में रहले वाली कक्षा 12वीं Board की परीक्षा दे रही स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया इस बात का पता नहीं चल सका.

इस घटना की जानकारी शनिवार को हुई. जिसके बाद मौके पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है. लोगों द्वारा शंका जाहिर की जा रही है कि परीक्षा खराब हुई होगी. तब ही उसने ऐसा कदम उठाया.

खुदकुशी के कारणों का नहीं चला पता

दर्री थाना क्षेत्र के ग्राम कुमगरी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली. परीक्षा के बीच छात्रा द्वारा उठाए गए इस कदम से सभी स्तब्ध है. छात्रा का नाम नीलिमा कंवर है. जिसने किन कारणों से खुदकुशी की इस बात का पता नहीं चल सका है.

दुपट्टे से लटकता मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पूरा परिवार खाना खाकर सो गया. इस बीच सुबह-सुबह छात्रा ने खुद को अपने दुपट्टे से घर के म्यांर से लटका लिया. कोटवार के माध्यम से पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. परिजनों से पूछताछ करने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल छात्रा की लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया गया है.