सांसद सरोज को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कह दिया कुछ ऐसा कि बात पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग, अब बवाल

0
187

रायपुर । सरोज पाण्डेय प्रकरण में महिला आयोग ने संज्ञान लिया, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को पत्र लिखा गया है।
जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को सरोज पाण्डेय पर अनुचित टिप्पणियों के लिए लिखित स्पष्टीकरण देने के लिए लिखा है।आयोग ने पत्र में टिप्पणियों के लिए माफ़ी मांगने को भी कहा है।

ये कहा था साहू ने
गृहमंत्री ने कह दिया-…कभी चिकनी सड़कों का भी वीडियो बनाएं। सासंद के इस सड़क वाले वीडियो पर गृह और पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बयान देते हुए कहा था कि ‘सरोज पांडेय अपना चार्मिंग फेस दिखाते वीडियो बनाती हैं, कभी हमारी चिकनी सड़क का भी वीडियो बनाएं’।

23 सितंबर को एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अचानक अकलतरा विधानसभा अंतर्गत बलोदा कोरबा मार्ग में रुक गईं। वह वहां एक रिपोर्टर की तरह हालात दिखाने लगी। उन्होंने इसका एक वीडियो भी जारी किया। जिसमें वह सड़क के गड्ढों को दिखाते हुए कह रही हैं – पीडब्ल्यू़डी मंत्री ताम्रध्वज साहू कहते हैं कहीं रोड खराब नहीं है। मैं पीडब्ल्यूडी मंत्री को आमंत्रित करती हूं कि वो आकर इस सड़क को देखें कि किस तरह लोग गड्ढों में से गुजर रहे हैं। गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा है कुछ समझ में नहीं आ रहा है।”