कैटरीना कैफ-विक्की कौशल कब बनेंगे मम्मी-पापा? घर में कब गूंजेगी किलकारी? एक्ट्रेस ने बताई पूरी प्लानिंग

0
144

मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस को उनकी प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी खूब दिलचस्पी होती है. इनकी जिंदगी में कौन है, ये क्या खाते हैं से लेकर कब पैरेंट्स बनने वाले हैं, जैसे कई सवाल फैंस के दिमाग में बने रहते हैं. फैंस इन सेलेब्स से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. अपने फेवरेट सेलेब को लेकर फैंस की कुछ इच्छाएं भी होती हैं. ऐसी ही एक इच्छा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैंस की भी है. कपल के फैन जल्दी ही उन्हें पैरेंट्स बनते देखना चाहते हैं. अक्सर कैटरीना के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाते हैं. फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर कैटरीना कब खुशखबरी देने वाली हैं.

इस बीच कैटरीना के फैंस के लिए खुशखबरी है. क्योंकि, अभिनेत्री को लेकर आजकल सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवाल का जवाब सामने आ गया है. बीते कुछ समय में कई सेलेब्स ने अपने रिलेशनशिप ऑफिशियल किए और कुछ ने शादी कर ली और तो आलिया-रणबीर सहित कुछ पैरेंट्स भी बन गए. कैटरीना-विक्की भी इन्हीं में से एक थे. दोनों ने जब से शादी की है. दोनों ने 2021 में शादी की थी और तब से लेकर अब तक इनके फैंस को गुड न्यूज का इंतजार है.

ऐसे में कैटरीना कैफ ने खुद अपनी फैमिली प्लानिंग का खुलासा कर दिया है. जी हां, कैटरीना ने खुद बेबी प्लानिंग पर रिएक्ट किया है. कैटरीना कैफ ने अपने दोस्तों से बच्चे को लेकर बात करते हुए कहा- ‘मैं बेबी तभी प्लान करूंगी, जब मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग पूरी कर लूंगी.’ यानी एक बात साफ है कि कैटरीना जल्दी ही अपने फैंस को खुशखबरी दे सकती हैं.