Narendra Modi

12784/20 RO NO

सलमान खान ने किसे दिया है ‘जान’ बोलने का हक? ‘कपिल शर्मा शो’ में किया खुलासा

0
149

हर वीकेंड कपिल शर्मा अपने दर्शकों के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक नया एपिसोड लेकर आते हैं. और इसके साथ होते हैं ढेर सारे ठहाके. इस बार कपिल के शो पर सलमान खान अपनी टीम के साथ आने वाले हैं. भाईजान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को प्रमोट करते दिखेंगे. कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने इस एपिसोड के कुछ प्रोमोज शेयर किए हैं, जिसमें सलमान कुछ नटखट सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं जो कपिल एक के बाद एक पूछ रहे हैं.

चैनल ने रिलीज किया नया प्रोमो
सोनी चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल, सलमान से पूछते दिख रहे हैं कि वैसे भाई तो आपको हर कोई बोलता है, पर आपने आजकल किसे ‘जान’ बोलने का हक दिया हुआ है? सलमान बिना वक्त लिए इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि किसी को हक मत देना जान बोलने का. जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं. सलमान खान की इस बात पर कुर्सी पर बैठीं अर्चना पूरन सिंह और ऑडियन्स बहुत तेजी से ठहाके लगाती है.

सलमान आगे कहते हैं कि लड़कियां आपके पास आएंगी और कहेंगी कि मैं तुम्हारे साथ होकर कितनी खुश हूं, मैं इस बारे में बयां नहीं कर सकती. थोड़ा सा वक्त निकल जाता है और फिर उसके बाद आई लव यू आता है और जैसे ही आई लव यू और जैसे ही पता चला कि ये फंसा तो उसी वक्त आपकी जिंदगी बर्बाद. कपिल और अर्चना, दोनों ही सलमान की इस बात पर खूब तालियां बजाते हैं और हंसते हैं.

सलमान आगे कहते हैं कि ‘जान’ एक बहुत ही इनकम्प्लीट शब्द है. शायद इसपर पूरा सेंटेंस ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान लूंगी. सलमान का इतना कहना था और वहां मौजूद ऑडियन्स सीटियां बजाती है और हूटिंग करती है. साथ बैठीं शहनाज गिल और बाकी की टीम ठहाके लगाकर हंसते दिखाई देते हैं. अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी कन्ट्रोल नहीं कर पाती हैं.

वैसे इस बार वीकेंड बुक है. कपिल का शो टेलीकास्ट होने का हर कोई बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आखिर सलमान खान जो इसमें आने वाले हैं.