अचानक यह विदेशी कपल बिना बुलाए शादी में पहुंच गया, फिर देखिए क्या हुआ

0
222

European Couple In Agra: वैसे तो भारतीय शादियों के वीडियोज और तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेहतरीन नजारा देखने को मिला जब यूरोप का रहने वाला एक कपल अचानक एक देसी शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह शामिल हो गया.

यूरोप के रहने वाले फिलिप और मोनिका
दरअसल यह शादी उत्तर प्रदेश के आगरा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां अमन और मानसी नामक एक देसी कपल की शादी हो रही थी तभी यूरोप के रहने वाले फिलिप और मोनिका नामक एक कपल इस शादी में पहुंच गया. यह दोनों आगरा घूमने के लिए गए हुए थे, लेकिन उन्होंने शादी का वेन्यू देखा और वहां पहुंच गए.

शादी में जमकर गदर मचा दी!
सबसे पहले उन्होंने शादी में पहुंचकर अपना परिचय दिया और दो-तीन मेहमानों से मिले. उसके बाद कुछ लोगों ने इन दोनों को लड़की के पिता से मिलवाया और लड़की के पिता ने कहा उन्हें बहुत अच्छा लगा, आप लोग शादी अटेंड करिए. इसके बाद फिलिप और मोनिका ने शादी में जमकर गदर मचा दी, लोग उनकी कंपनी को एंजॉय कर रहे थे. वे सबसे मिल भी रहे थे.

कई दिनों से भारत भ्रमण पर
उन्होंने ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए थे और शादी के दौरान उन्होंने दूल्हे दुल्हन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. इसके बाद उन्होंने खाने का भी आनंद लिया. इस कपल ने अपने इस अनुभव को एक वीडियो के माध्यम से बताया और यह वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों यूट्यूबर है और पिछले कई दिनों से भारत भ्रमण पर हैं.