पिता ने खाने के लिए नहीं दी मछली तो बेटों ने कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
104

सरगुजा के कांतिप्रकाशपुर में सौतेले बेटों ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से सिर और गले में कई बार वार कर नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। पिता और बेटों के बीच घर खर्च के लिए रुपये न देने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जो हत्या का कारण बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने बताया कि कल्लू बखला की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। पहली पत्नी से उसके दो बच्चे हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद कल्लू बखला ने तीन बच्चों की मां से दूसरा विवाह किया था। दूसरी पत्नी के दो बेटे नेगी (18) और एक नाबालिग बेटा व एक बेटी है। वर्तमान में वह अपनी दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था। उसके दोनों सौतेले बेटे कबाड़ बीनने का काम करते हैं। वहीं, कल्लू बखला खेती का काम करता था।

परिजनों के मुताबिक, कल्लू बखला रविवार रात मछली लेकर आया था। उसने अपनी सौतेली बेटी को मछली खाने को दी, लेकिन दोनों बेटों को यह कहते हुए मछली खाने को नहीं दी कि वे घर खर्च के लिए पैसे नहीं देते, इसलिए उन्हें अच्छा खाना नहीं मिलेगा। इसे लेकर बेटों से उसका विवाद हुआ जो रात में बढ़ता चला गया। विवाद के बाद सुबह करीब चार बजे दोनों बेटों ने कुल्हाड़ी निकाल से पिता कल्लू बखला के सिर और गले पर कई बार वार कर दिए। कल्लू ने भागने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। उसका शव घर के बाद पड़ा मिला। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

 

अंबिकापुर सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि कांतिप्रकाशपुर में कल्लू बखला (48) की सोमवार सुबह दो सौतेले बेटों ने कुल्हाड़ी से कई बार वार कर नृशंस हत्या कर दी। परिजनों का बयान लेने पर पता चला कि कल्लू बखला के सौतेले बेटों ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने दोनों को घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया है।