रणदीप हुड्डा ने शेयर की शादी की तस्वीरें, लिखी दिल जीतने वाली बात

0
50

एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने लिन लैशराम के साथ इंफाल में शादी की। रणदीप हुड्डा मणिपुरी दूल्हा बने थे और उन्होंने सफेद-धोती कुर्ते के साथ एक खास किस्म की पगड़ी पहनी थी। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी का वीडियो सामने आया है, जो बेहद प्यारा है। वीडियो में लिन लैशराम और रणदीप एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं।

रणदीप हुड्डा ने शादी में जो खास पगड़ी पहनी थी, उसे मणिपुरी भाषा में Kokyet कहा जाता है। इसे सफेद रंग के कपड़े से बनाया जाता है, जिस पर गोल्डन कलर की चौड़ी गोटापट्टी लगाई जाती है। मणिपुरी शादियों में इस पगड़ी का खास महत्व है। वहीं रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया Lin Laishram ने पोटलोई पोशाक पहनी थी। यह एक सिलेंडर के आकार की स्कर्ट होती है, जिसे बांस और मोटे कपड़े से बनाया जाता है।

शादी की रस्मों की तस्वीरें की थीं शेयर

फोटो के साथ रणदीप ने लिखा कि आज से हम एक हो गए. जस्ट मैरिड. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने इंफाल के Shannapung resort में शादी की। इसमें परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। इससे पहले दोनों ने इंफाल के मंदिर में मत्था टेक आशीर्वाद लिया था और फिर शादी की रस्में शुरू हुई थीं। रणदीप हुड्डा ने शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं।