रायपुर में गैंगवार से दहशत, युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू, 2 की मौत

0
265

रायपुर: राजधानी रायपुर में हुए गैंगवार के दौरान 2 लोगो की हत्या का मामला सामने आया है। इलाके में वर्चस्व की लड़ाई के चलते ये गैंगवार होना बताया जा रहा है। इस दौरान दोनों गुटों के बीच हुई चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई। फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला दलदल सिवनी सतनामीपारा इलाके का है, जहां देर रात हुए हुई चाकूबाजी के दौरान गोकुल निषाद और जितेंद्र डेहरिया की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इलाके के लोगों की मानें तो कुछ महीने पहले भी वृद्धि साहू, प्रिंस साहू और गौकुल साहू समेत कुछ लोगों का विवाद हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए ये गैंगवार के दौरान हुई।

बताया जा रहा कि इस गैंगवार में एक आरोपी आरोपी गोकुल साहू को भी आपसी विवाद में चाकू से चोटे आई है, जिसका तेलीबांधा के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि इलाके में हुए गैंगवार की संबंधित पंडरी थाने को हुई घटना की कोई घंटे तक कोई सूचना ही नहीं थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद इलाके में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। इलाके में हुई चाकूबाजी के में गोकुल निषाद की मौके पर हुई, लेकिन वारदात के बाद घायल जितेंद्र डेहरिया गंभीर हालात में अपने घर तक आया है जिसकी इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई।