Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

नाराणपुर में BJP जिला उपाध्यक्ष को नक्सलियों ने घर में घुसकर मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, अब बस्तर आ रहे है नड्डा

0
191

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur) के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र छोटे डोंगर में बीजेपी नेता की नक्सलियों की स्मॉल एक्शन की टीम ने गोली मारकर हत्या कर दी है. गोली मारने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.परिजनों ने गंभीर हालत में बीजेपी नेता को छोटे डोंगर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए नारायणपुर के जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता सागर साहू (Sagar Sahu) नारायणपुर जिला के बीजेपी उपाध्यक्ष भी हैं. नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने शुक्रवार रात करीब 8 से साढ़े 8 के बीच इस वारदात को अंजाम दिया.

ग्रामीण वेशभूषा में आए थे नक्सली

 

नारायणपुर के एडिशनल एसपी हेमसागर सिदार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि छोटे डोंगर में रहने वाले बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सागर साहू के घर में घुसकर हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी है, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तुरंत पुलिस की टीम पहुंची. परिजनों से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि ग्रामीण वेशभूषा में कुछ लोग आए और दरवाजा खोलने को कहा. हमने दरवाजा खोला तो वे लोग घर के अंदर घुस आए और सामने ही हॉल में बैठे बीजेपी नेता सागर साहू की कनपटी पर बंदूक रखकर उन्हें गोली मार दी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए.

पहले से नक्सलियों के निशाने पर थे सागर साहू

एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इससे पहले भी सागर साहू नक्सलियों के निशाने पर थे लेकिन शुक्रवार रात को घर में मौजूदगी की खबर मिलने के बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए नारायणपुर जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ ही सेकंड पहले उनकी मौत हो गई. घटना के बाद से लगातार मौके पर जिले के बड़े बीजेपी नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है.

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल

जानकारी के मुताबिक जिला उपाध्यक्ष सागर साहू काफी लंबे समय से बीजेपी के सदस्य थे और उन्हें बीजेपी जिला उपाध्यक्ष बनाया गया था. वहीं, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है और नक़्सलियों की स्माल एक्शन टीम के बारे में भी पता लगा रही है.

जेपी नड्डा आ रहे हैं

अपने कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि देने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जाएंगे नारायणपुर। स्वागत, ढोल नगाड़े, आतिशबाजी के सारे कार्यक्रम रद्द। जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी के मंदिर में मांगेंगे छत्तीसगढ़ वासियों के लिए सुरक्षा, करेंगे छत्तीसगढ़ वासियों के खुशहाल और सुरक्षित जीवन के लिए प्रार्थना। जगदलपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। तत्पश्चात आम सभा को संबोधित कर फिर नारायणपुर जाएंगे।