छत्तीसगढ़ : बहन को बेरहमी से पीट रहा था जीजा, नाबालिग साले ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

0
159

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक 15 साल के नाबालिग लड़के ने अपने जीजा का बेरहमी से कत्ल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. हत्या के मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

यह घटना सन्ना क्षेत्र के कोदोपारा ग्राम पंचायत के बिसौड़ी खांधिटोली गांव की है. जानकारी के मुताबकि मृतक दिनेश राम (33) अपने ससुराल में घर जमाई बनकर रहे रहा था. इसकी वजह से घर पर अक्सर विवाद होता रहता था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जीजा उसकी बहन को बेरहमी से पीट रहा था. इस पर उसे रोका और बीच बचाव भी किया पर वह नहीं माना. फिर उसने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की बहन शादी के बाद से अपने पति के साथ मायके में ही रह रही थी. नए साल के दिन सभी जश्न मना रहे थे. शाम के समय दिनेश घर आया और अपनी पत्नी को ढूंढने लगा. जब उसे पता चला कि उसकी पड़ोस में किसी के घर गई है. इस पर वह आग बबूला हो गया और वहीं पहुंचकर सबके सामने मारपीट करने लगा. इस पर विवाद इतना बढ़ गया कि नाबालिग ने उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार किए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले पर एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सन्ना थाने के कोदोपारा पंचायत में हत्या की वारदात हुई है. जहां एक नाबालिग ने अपने जीजा का कत्ल कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है उससे पूछताछ की जा रही है.