KKR के कप्तान की वाइफ के साथ बदसलूकी, 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार

0
145

आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की कप्तानी कर रहे नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ सांची मारवाह के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत खुद सांची (Saachi Marwah) ने की है. दरअसल, इस मामले में दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. सांची ने खुद के साथ हुए इस घटना का जिक्र इंस्टा स्टोरी पर किया था. सांची ने खुद के साथ हुए इस घटना को लेकर बात की और अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया कि, जब वो बीते चार मई को छतरपुर से अपने घर मॉडल टाउन की तरफ जा रही थीं, तभी कीर्ति नगर के एक रेड लाइट पर बाइक सवार दो युवक उनकी कार के आगे आकर खड़े हो गए थे और उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी. वहीं, कीर्ति नगर पुलिस के मुताबिक सांची ने ईमेल के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद 6 मई को दोनों लड़कों को उनके घर से हिरासत में लिया गया है.

वहीं, सांची ने दिल्ली पुलिस के रवैये पर भी सवाल किया है. उन्होंने कहा कि, जब पहली बार इसकी शिकायत की तो दिल्ली पुलिस पर शुरू में उसकी शिकायत दर्ज नहीं करने और उसे “जाने दो” कहकर मामला को खत्म करने का आरोप भी लगाया है, क्योंकि आप सुरक्षित घर पहुंचने में सफल रही थी.

बता दें कि सांची मारवाह पेशे से एक ‘आर्किटेक्चरल डिज़ाइनर’ हैं और उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नितीश राणा से शादी की है. मारवाह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.