RO NO.....12737/20

कियारा-सिद्धार्थ Wedding को लेकर नया अपडेट आया सामने! बुकिंग्स से लेकर आउटफिट सब हैं तैयार, इस दिन होंगे सात फेरे

0
149

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी की चर्चाएं खूब जोर-शोर के साथ सोशल मीडिया पर हो रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा-सिद्धार्थ (Kiara-Sidharth Marriage) 6 फरवरी,2023 को सात फेरे लेने जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर्स की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार बहुत गर्म है लेकिन कपल की तरफ से किसी भी तरह का कंफर्मेशन नहीं मिला है. कपल ने कंफर्म नहीं किया है लेकिन दोनों जिस तरह से एक्टिव हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth and Kiara Wedding Date) दोनों ही शादी की तैयारियों में जुटे हैं. वहीं दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट भी सामने आया है…

RO NO.....12737/20

राजस्थान में इस जगह लेंगे सात फेरे!

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Marriage Venue) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage Date) ने राजस्थान के सूर्यगढ़ में 6 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों ने शादी पैलेस को अपना वेडिंग वेन्यू बनाया है. इस होटल में मेहमानों के लिए 80 कमरों की बुकिंग भी हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो गेस्ट के आने-जाने के लिए 70 से ज्यादा गाड़ियां भी बुक कर ली गई हैं, जिसमें मर्सीडीज, जगुआर, बीएमडब्ल्यू समेत कई गाड़ियां शामिल हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स भी शादी में होंगे शामिल!

रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding Guest) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में 100 से 125 गेस्ट शामिल होंगे. कपल की शादी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में से फिलहाल करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का नाम सामने आया है. साथ ही ईशा अंबानी (Isha Ambani) का नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल है.

Sidharth दिल्ली में फैमिली के साथ कर रहे तैयारियां!

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) फिल्म ‘मिशन मजनू’ की सक्सेस पार्टी के बाद से ही मुंबई में नहीं हैं. वह अपनी फैमिली के साथ अपने होमटाउन दिल्ली में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding with Kiara Advani) शादी के वेन्यू के लिए दिल्ली से ही फैमिली के साथ निकलेंगे.