Narendra Modi

12784/20 RO NO

मामी से हुआ प्यार, शादी में हुई थी मुलाकात, फिर…

0
171

ग्वालियर: रिश्ते में वो उसकी मामी लगती थी… एक शादी में उनसे मुलाकात हुई … जिसके बाद बातों का सिलसिला चल पड़ा। इसके बाद आई पहली मुलाकात की बारी, लेकिन इस पहली मुलाकात में कुछ ऐसा हुआ कि मामी और भांजे का रिश्ता बदनाम हो गया।

हवस की आग इंसान को इस कदर अंधा बना देती है कि उसे रिश्तों तक का लिहाज नहीं रहता। रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है, जहां एक युवक पर अपनी ही मामी की इज्जत तार तार करने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंची तो उसके मां-बाप ने उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक झांसी में उसकी मुलाकात करण कुशवाह से हुई थी, जो उसकी ननद का बेटा था। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। एक रोज करण ने ग्वालियर बुलाकर उसकी आबरू लूट ली। जब उसने विरोध किया तो उसने शादी का झांसा दिया। इसके बाद करण ने उसे झांसे में रखकर 30 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।

प्यार में धोखा खाने के बाद पीड़ित महिला इंसाफ की गुहार लगाने थाना पहुंची। पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिश्ते जब तक हद की दहलीज में रहें तभी तक बेहतर रहते हैं और इस दहलीज को लांघते ही अक्सर बेबसी और बर्बादी के सिवा कुछ नहीं मिलता।