बालोद में कांग्रेस नेता के ज्वेलरी शॉप में चोरी, करोड़ों के जेवरात गायब

0
95

बालोद: जिले के गुण्डरदेही विधायक और संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद के प्रतिनिधि राजेश बाफना की ज्वेलरी शॉप में शनिवार रात चोरी हो गई. चोरों ने करोड़ों के जेवरात गायब कर दिए. इतना ही नहीं चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चोरी कर लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर आसपास के लोगों से पूछताछ की.

जानिए पूरा मामला:

दरअसल, ये पूरा मामला बालोद के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र का है. यहां राजेश बाफना के ज्वेलरी शॉप में चोरी हो गई. चोरों ने जेवरात के साथ ही सीसीटीवी का डीवीआर भी चोरी कर लिया. हालांकि अन्य सीसीटीवी के माध्यम से चोर के बारे में जानकारी ली जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि 4 चोर देर रात दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

राजेश बाफना के दुकान से करोड़ों के जेवरात की हुई चोरी:

दुकान मालिक के साथ मिलकर पुलिस चोरी की राशि का आंकड़ा जुटा रही है. फिलहाल गिनती का काम जारी है. गिनती के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने की चोरी की गई है. सूत्रों की मानें तो यह आंकड़ा करोड़ों में जा सकता है.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की गिरफ्तारी: पुलिस को कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिससे जांच में तेजी आई है. पुलिस को एक सुराग मिल पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 4 लोग कई सीसीटीवी फुटेज में एक साथ दिख रहे हैं. इसी के आधार पर आगे की जांच की जा रही है. बता दें कि जिनके संस्थान में चोरी हुई है, वो कांग्रेस के महामंत्री और संसदीय सचिव विधायक कुंवर सिंह निषाद के प्रतिनिधि हैं.इसलिए मामले में पुलिस अधिक सक्रिय दिख रही है. पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.