Narendra Modi

12784/20 RO NO

योग दिवस पर मुख्यमंत्री साय, गृहमंत्री विजय शर्मा, वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने हजारों लोगों के साथ किया योगा

0
11

रायपुर: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर छत्तीसगढ़ में जगह-जगह योग कार्यक्रम आयोजित किए गए.

रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में उमड़े जनसैलाब ने 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को खास बनाया. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ हजारों लोगों ने योगाभ्यास कर स्वस्थ रहने का संदेश दिया. कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक राजेश मूणत, गुरु खुशवंत साहेब, अनुज शर्मा भी मौजूद रहे.

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने जांजगीर चाम्पा में योग किया। योग कार्यक्रम में उन्होंने कहा, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जांजगीर-चांपा के भीमा तालाब जाज्वल्य देव द्वार में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल होने का सुखद अवसर प्राप्त हुआ। योग से हम शरीर, मन को संतुलित रख सकते हैं। आइए,योग के महत्व को समझते हुए इसे जीवन का अभिन्न अंग बनाने का संकल्प लें।

दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में जिला प्रशासन की मौजूदगी में हजारों लोगों ने एक साथ योग किया. इस दौरान प्रदेश के डिप्टी सीएम भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम ने योग के महत्व को बताया. कार्यक्रम में डिप्टी सीएम के अलावा दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव, आईजी राम गोपाल गर्ग, कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी, एसपी जितेंद्र शुक्ला सहित अन्य आला अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान हजारों की तादाद में आमजन स्टेडियम में एक साथ योग किए.