Narendra Modi

12784/20 RO NO

रायपुर में मौन बैठे मुख्यमंत्री बघेल, कुमारी सैलजा, टीएस सिंहदेव, जानिए वजह

0
137

रायपुर । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का प्रदेश स्तरीय मौन सत्याग्रह बुधवार को राजधानी रायपुर के गांधी मैदान में किया गया। सत्याग्रह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित मंत्री और विधायक शामिल हो रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने कांग्रेस प्रदेश में मौन सत्याग्रह करेगी। राहुल गांधी सत्य की राह के निडर यात्री हैं। वह भाजपा के झूठ का पर्दाफाश करते रहेंगे। गुजरात हाईकोर्ट का फैसला निराशाजनक जरूर है, मगर अप्रत्याशित नहीं है। कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी। कांग्रेस को विश्वास है कि न्यायपालिका सत्य का साथ देगी। अहंकारी सत्ता को अंत में एक कड़ा जवाब मिलेगा।

वहीं, प्रदेश में पहली बार राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर बूथ में सत्याग्रह करेंगे। कांग्रेस के बूथ चलो अभियान में मौन सत्याग्रह को शामिल कर लिया गया है। हर बूथ में जिला स्तरीय पदाधिकारी, युवक कांग्रेस और एनएसयूआइ के जिला पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। मौन सत्याग्रह में शामिल होने के लिए कुमारी सैलजा बुधवार को रायपुर पहुंची।