छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को जड़ से कर देंगे खत्म, कांकेर में कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

0
15

कांकेर. लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंच गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद गृह मंत्री शाह सभा स्थल पहुंचे. इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं प्रभु श्री राम के ननिहाल आया हूं. हमने 17 जनवरी को अद्भित दृश्य देखा. 500 सालों से टेंट में बैठे रामलला ने अपना जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाया. उनका सूर्यतिलक हुआ. इस मंदिर के लिए कई लोग शहीद हो गए. लेकिन, कांग्रेस पार्टी सालों तक रामलला के जन्म स्थल के मामले को लटकाती रही. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भव्य मंदिर भी बन गया और रामलला मंदिर में विराजमान भी हो गए.

पीएम मोदी ने दस सालों में बड़ा परिवर्तन किया. 4 पीढ़ियों ने शासन किया. मेरे छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों के लिए क्या किया? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों का 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त करवाएंगे. सभी का पांच लाख रुपये तक का कर्ज माफ होगा. ये मोदी की गारंटी है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए क्या किया. भूपेश बघेल सरकार ने नक्सलियों पर कोई कार्रवाई नहीं की. विष्णुदेव साय के सीएम बनते ही नक्सलियों को खत्म करना शुरू कर दिया. छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जाने देने के लिए तैयार है. दो साल और दे दीजिए नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे.

कांग्रेस और राहुल जवाब दें- गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल, राहुल बाबा कान खोल कर सुन लो. आपकी सरकार ने आदिवासियों के लिए 24 हजार करोड़ का बजट रखा, मोदी सरकार ने 1 लाख 24 हजार करोड़ का प्रवाधान रखा. इंडिया गठबंधन की रांची में बैठक हुई तो लाठियां भांजी गईं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को एकजुट किया है. भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं. 10 साल में 77 हजार करोड़ रुपये कांग्रेस ने भेजे, भाजपा ने 4 लाख करोड़ रुपये छत्तीसगढ़ के लिए भेजे, गरीबों के उत्थानों के लिए भेजे. इन रुपयों का क्या हुआ.