छत्तीसगढ़ में खौफनाक सड़क हादसा, टकराए कार, बाइक और ट्रक, 5 की मौत

0
213

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कार, ट्रक और मोटर साइकिल की भिड़ंत मे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे मे मोटरसाइकिल एक व्यक्ति और कार में मौजूद चार लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में बच्ची भी शामिल है. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे डौंडी-भानूप्रतापपुर मुख्य मार्ग बालोद और काकेर जिले के अंतिम छोर ग्राम पिच्चेटोला के पास हुई. एस्टिलो कार में मौजूद 5 लोग डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुबचेरा से नारायणपुर की ओर जा रहे थे. वहीं, बाइक सवार जांजगीर चांपा का रहने वाला बताया जा रहा है.

बताया गया है कि लोहे की छड़ (Iron rod) से लदे ट्रक ने सामने से आ रही एस्टिलो कार को जोरदार टक्कर मारी. कार की चपेट में उसके पीछे आ रहा बाइक सवार नकुल साहू आ गया. कार पलट गई और नकुल उसके नीचे दब गया. कार सवार 11 साल की बच्ची जानवी देवांगन, 28 साल का लखन देवांगन, 34 साल के हेमचंद देशमुख, 35 साल के भूपेंद्र कुमार वैष्णव और नकुल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार सवार 50 साल के परमेश्वर देवांगन गंभीर घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डौंडीलोहारा थाना पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शवों को मर्चुरी भिजवाया. इसके बाद तीनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क के उठवाकर थाने पहुंचवाया.

एडिशनल एसपी ने कही यह बात

घटना को लेकर बालोद एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने कहा कि तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ और पांच लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर घायल हुआ है, जिसका इलाज जारी है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

लगातार हो रहे जानलेवा हादसे

बता दें कि इस इलाके में लगातार जानलेवा हादसे हो रहे हैं. तेज रफ्तार ट्रकों से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है. 22 फरवरी को भी बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग पर ट्रक ने कार को टक्कर मारी थी. इस हादसे में मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई थी.