Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

CG के NEET टॉपर के घर हो गई 30 लाख की चोरी, परिवार में खुशी भी गम भी

0
286

रायगढ़ । देश के प्रतिष्ठित मेडिकल इंस्टीट्यूशन में दाखिले के लिए होने वाले नीट में प्रदेश के ओमप्रभु साहू ने कमाल किया है। अोम को 99.9 फीसदी अंक मिले हैं। ओम की ऑल इंडिया रैंकिंग 44 है। ओमप्रभु ने बताया कि उन्होंने घर में ही रहकर ऑनलाइन पढ़ाई करते हुए नीट की तैयारी की है।

ओम ने बताया कि उन्होंने डेंटिस्ट बड़ी बहन स्नेहा साहू से गाइडेंस लिया। ओम ने 10वीं की परीक्षा के बाद से ही नीट की तैयारी शुरू कर दी थी। अब आगे चलकर मेडिकल फील्ड में देश के टॉप संस्थानों में दाखिले की ख्वाहिश रखने वाले ओम डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

इधर घर में हो गई चोरी
ओमप्रभु के घर में नीट स्टेट टॉपर बनने की खुशी है, तो वहीं उनके घर में करीब 30 लाख रुपए की चोरी हो गई है, इससे वे परेशान भी हैं। ओम ने बताया कि उनके घर से हीरे की अंगूठी, सोने की चेन, सोने के सिक्के, रानी हार, कंगन समेत नगद रुपए चोरी हो गए। उन्होंने कहा कि मंगलवार 6 सितंबर को वे अपने पिता कृष्ण कुमार साहू और मम्मी के साथ रायपुर गए थे। जब आज गुरुवार को वे लौटे, तो उन्हें अपने घर का ताला टूटा हुआ मिला।

ओम ने बताया कि जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा, तो अलमारी का ताला भी टूटा मिला और सामान बिखरे पड़े थे। चोरों ने नगद समेत आभूषणों को पार कर दिया है। ओम का घर रायगढ़ शहर के बंदे अली फातमी नगर में है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। ओमप्रभु के पापा कृष्ण कुमार साहू ने बताया कि उन्होंने पाई-पाई जोड़कर अपनी बेटियों की शादी के लिए गहने खरीदे थे। करीब 29 लाख रुपए के गहने और 1 लाख नगद की चोरी हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here