नदी में बह गया बच्चा: तीन साथियों के साथ नहाने गया था दीपक, दोस्तों ने चॉकलेट खाई फिर बताया सच

0
92

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 11 साल का बच्चा नदी में बह गया। वह अपने तीन दोस्तों के साथ तालाब में नहाने के लिए गया था। वहां से चारों फिर मैना पकड़ने के लिए नदी किनारे चले गए। वहां पैर फिसलने से बच्चा नदी में बह गया। इसके बाद तीनों दोस्त लौट आए, लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया। बच्चे के लापता होने पर परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने बच्चों को चॉकलेट खिलाई फिर उन्होंने नदी में डूबने की बात बताई। इसके बाद से नदी में बच्चे की तलाश की जा रही है।

तालाब में नहाने गए थे चारों
जानकारी के मुताबिक, बालको थाना क्षेत्र के डुग्गुपारा निवासी राजकुमार विश्वकर्मा का 11 साल का बेटा दीपक अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ शनिवार शाम को घर के पास कैरम खेल रहा था। इसी दौरान बच्चों ने तालाब में नहाने की योजना बनाई और चारों एक साथ निकल गए। वहां से मैना पकड़ने का तय कर तालाब से नदी किनारे पहुंच गए। चारों ने घर में भी किसी को नहीं बताया। इसके बाद बाकी तीन बच्चे तो घर लौट आए, लेकिन दीपक नहीं आया। परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद सूचना पुलिस को दी।

तेज बहाव में बहता देख डरकर लौट आए
पुलिस भी दीपक की तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर पुलिस ने साथ कैरम खेल रहे बच्चों से पूछा तो वो कभी तालाब में डूबने की बात बताते, कभी कुछ और कहते। इस पर पुलिस ने तीनों को चॉकलेट मंगवाकर दी और सच पूछा। चॉकलेट खाने के बाद तीनों बच्चों ने बताया कि वे नहाने के लिए तालाब नहीं, बल्कि नदी में गए थे। वहां नहाने की तैयारी के दौरान दीपक का पैर फिसला और वह नदी में गिर गया। उसे तेज बहाव में बहता देख तीनों डर गए और घर लौट आए। फिलहाल बच्चे की तलाश पुलिस कर रही है।