कलयुगी बेटे-बहू ने मां को उतारा मौत के घाट, दामाद ने की मदद, तीनों आरोपी गिरफ्तार

0
83

कांकेर: अपने ही सगी मां की हत्या करने के आरोप में बेटे-बहू और दामाद को पखांजूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूरा मामला पखांजुर थाना अंतर्गत सत्यनगर गांव का है। जहां पर शुक्रवार शनिवार के दरम्यानी रात को सत्यनगर गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने पत्नी और अपने जीजा के साथ मिलकर अपनी ही सगी मां को उसके साड़ी से लपेटकर और टार्च से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतिका महिला का नाम रेखा मजूमदार है।

बेटे ने इस वजह से की मां की हत्‍या
गौरतलब है कि मृतिका के दामाद को अपनी पत्नी पर शक था कि उसकी कमाई का पैसा अपनी मां मृतिका रेखा को देती है। जिससे दामाद परेशान था। इसके अलावा बहू और बेटा भी अपने मां मृतिका रेखा से परेशान थे। जिससे तीनों मिलकर बेटा विप्लव मजूमदार, बहु पापिया मजूमदार और दामाद अनूप उर्फ बापी ने मिलकर षड्यंत्र के तहत रेखा को मौत के घाट उतार दिया। जब मामले की शिकायत पखांजूर पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस घटना की जांच में जुट गई। और अंततः बेटे, बहू और दामाद ही मृतक महिला के हत्यारे निकले।

वारदात में शामिल तीनों आरोपि गिरफ्तार

पखांजुर पुलिस ने इस वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। तीनों आरोपि के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल और तीन नग मोबाइल भी बरामद किया है। इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख, निरीक्षक संजय यादव, महिला एसआई बिंदु लता देवांगन समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।