Narendra Modi

12784/20 RO NO

सुरेश रैना ने कर दिया क्रिकेट को अलविदा, मगर रायपुर के स्टेडियम में आ सकते हैं नजर

0
372

नई दिल्ली। सुरेश रैना ने बीसीसीआई और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी यूपीसीए के अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि वे भारतीय क्रिकेट में नहीं खेलेंगे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि वे विदेशी लीग खेल सकते हैं और इसकी शुरुआत वो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से करने वाले हैं। ये क्रिकेट सीरीज रायपुर में भी खेली जाएगी, माना जा रहा है कि सन्यास के एलान के बाद रैना रायपुर के मैदान मंे क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं। सुरेश रैना को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

सुरेश रैना बीसीसीआई से एनओसी प्राप्त करने के बाद देश और विदेशी की अलग-अलग लीग्स में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। उनसे पहले युवराज सिंह विदेशी लीग खेल चुके हैं और वे देश में आयोजित होने वाली लीग्स में भी हिस्सा ले सकते हैं। सुरेश रैना ने बताया है कि उन्होंने यूपीसीए से एनओसी ले ली है और इसकी जानकारी बीसीसीआई के सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला को दे दी है।

रैना ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वे 10 सितंबर से शुरू हो रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का भी हिस्सा होंगे। वे पिछले करीब एक सप्ताह से अभ्यास कर रहे हैं। 205 आईपीएल मैच खेलने वाले सुरेश रैना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि उनको साउथ अफ्रीका, श्रीलंका और यूएई की टी20 लीग्स के लिए संपर्क किया गया है। वे साउथ अफ्रीका की नई टी20 लीग में सीएसके की पैरेंट कंपनी इंडिया सीमेंट्स द्वारा खरीदी गई टीम के लिए खेल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here