ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हार गई पत्नी तो पति ने विजेता का ताज छीना, जमीन पर फेंक कर तोड़ा

0
129

पति और पत्नी का प्रेम अपार है। एक पति अपनी पत्नी से कितना प्यार कर सकता है, इसका उदाहरण विदेश से सामने आया है। यहां एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जब पत्नी दूसरे नंबर पर आई तो पति से सहा नहीं गया और उसने मंच पर चढ़कर जीती सुंदरी के सिर से ताज उतार उसे जमीन पर फेंक कर तोड़ दिया। वहां बैठे एक शख्स ने पूरा वीडियो बन लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है। घटना ब्राजील की है।

पत्नी हारी तो भड़क गया पति

ब्राजील के एक लोकल मीडिया के अनुसार, शनिवार को एलजीबीटीक्यू ब्यूटी कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था, जिसमें कई सारे चरणों को पार करने के बाद नथाली बेकर और इमानुएली बेलिनी फाइनल तक पहुंची थी। कार्यक्रम के अंत में मिस गे माटो ग्रोसो 2023 पेजेंट का ताज इमानुएली बेलिनी को पहनाया गया। इससे बेकर का पति गुस्सा गया। वह भड़क कर मंच पर चढ़ा और बेलिनी के सिर से चमचमाता ताज खींचकर जमीन पर फेंक कर तोड़ दिया। पति का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ, उसने दोबारा नीचे से ताज उठाया और दोबारा उसे जमीन पर फेंक दिया।

परिणामों से खुश नहीं था आरोपी
एक विदेशी समाचार पत्र के अनुसार, जैसे ही पति ने हंगामा किया वैसे ही सुरक्षा गार्ड वहां आ गए और वे पति को अपने साथ मंच के पीछे ले गए। कॉन्टेस्ट की कॉर्डिनेटर मालोन हेनिस्क ने बताया कि रनर अप महिला का पति परिणामों से असंतुष्ट था। इसलिए उसने यह हरकतें की। हम घटना की कड़ी निंदा करते हैं। कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि कॉन्टेस्ट के जजों ने निष्पक्षता से परिणामों की घोषणा की है।