भारत में कब शुरू होगी Twitter की $8 वाली ब्लू टिक वेरिफिकेशन सर्विस? एलन मस्क ने दिया जवाब

0
207

नई दिल्ली: ट्विटर पर ब्लू टिक वेरिफिकेशन के लिए लगने वाले लगने वाली फीस का मसला पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. ऐसे में सभी के जेहन में सवाल उठ रहा है कि भारत में ट्विटर यूजर्स को ब्लू टिक के लिए कब से भुगतना करना पड़ेगा. इसी का जवाब जानने के लिए ट्विटर पर एक यूजर्स ने एलन मस्क से पूछ ही लिया कि हम भारत में ट्विटर ब्लू रोल आउट की उम्मीद कब कर सकते हैं?

इसी सवाल के जवाब में एलन मस्क ने भी एक ट्वीट किया. अपने ट्विट में जवाब देते हुए एलन मस्क ने लिखा कि उम्मीद है, एक महीने से भी कम समय में इसे रोल आउट कर दिया जाएगा. दरअसल Twitter पर ब्लू टिक वेरिफिकेशन के लिए लगने वाले 8 डॉलर महीने के प्लान की शुरुआत आज से हो रही है. हालांकि शुरुआत में इसे सबसे पहले Apple यूजर्स के लिए शुरू किया जा रहा है.

आपको बता दें कि ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने कुछ ही दिन पहले ब्लू टिक के लिए $8/महीने की फीस का ऐलान किया था. फिलहाल ‘ट्विटर ब्लू’ के लिए फीस का ऐलान 5 देशों के लिए किया गया है. इनमें यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूके शामिल हैं. इसके बाद ट्विटर इस सर्विस को जल्द ही दूसरे देशों में भी रोल आउट कर देगा.