RO NO.....12737/20

तकिए के नीचे रखा था लोडेड देसी कट्टा, खेल-खेल में बच्चों से दबा ट्रिगर, 13 साल के मासूम की मौत

0
81

बिहार के कैमूर जिले में एक बच्चा अपने मामा के घर पहुंचा था. वहां बिस्तर पर तकिए के नीचे देसी कट्टा रखा था. बच्चा वहां जब खेल रहा था तो अचानक कट्टे का ट्रिगर दब गया, जिससे बच्चे को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RO NO.....12737/20

जानकारी के अनुसार, सासाराम से भभुआ शहर के वार्ड नंबर 14 में अपने मामा के घर आए दो बच्चे खेल रहे थे, उसी दौरान तकिया के नीचे रखे लोडेड देसी कट्टा को हटाने में बच्चों से ट्रिगर दब गया, जिससे 13 साल के बच्चे को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

परिजनों ने धमाके की आवाज सुनी तो तुरंत दौड़े और बच्चे को तुरंत सदर अस्पताल भभुआ लेकर पहुंचे. अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद बच्चे को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में बच्चे की मौत हो गई.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस तो घर से फरार मिले लोग

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसी के साथ देसी कट्टे की तलाश में पुलिस घर पहुंची तो घर से सभी फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, कट्टा बरामद नहीं हो सका है.