कॉलेज गर्ल से छेड़छाड़, हाथ पकड़कर ऑटो में बैठाने की कोशिश, ड्राइवर ने 500 मीटर घसीटा, देखें Video

0
207

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) ने पहले एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और बाद में उसको करीब 500 मीटर तक घसीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस (Police) ने मामले का संज्ञान लिया है और तुरंत कार्रवाई करते हुए ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो (Viral Video) को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है और आरोपी ऑटो ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ऑटो ड्राइवर ने कॉलेज स्टूडेंट के साथ की बदसलूकी

बता दें कि ठाणे में एक ऑटो ड्राइवर ने 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट से कथित रूप से छेड़छाड़ की और फिर उसे ऑटो के साथ दूर तक घसीटता रहा. इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक ऑटो ड्राइवर, कॉलेज स्टूडेंट के साथ बदसलूकी कर रहा है.

छात्रा को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश
सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो ड्राइवर, छात्रा को जबरन ऑटो में खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहा है. ऑटो ड्राइवर ने दिनदहाड़े छात्रा के साथ छेड़खानी की. छात्रा सड़क किनारे खड़ी होती है. तभी ऑटो ड्राइवर उसका हाथ पकड़कर खींचने लगता है. जब वह छात्रा के विरोध की वजह से कामयाब नहीं हो पाता है तो वह ऑटो चला देता है और छात्रा को घसीटने लगता है.

घर से कॉलेज जा रही थी छात्रा
गौरतलब है कि कॉलेज स्टूडेंट के साथ बदसलूकी की ये घटना तब हुई जब वह घर से कॉलेज जा रही थी. पुलिस ने एक्शन लेते हुए मुंबई से ठाणे के इस ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत इस मामले में केस दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि जब एक कॉन्स्टेबल ने ऑटो ड्राइवर को छात्रा को घसीटने से रोकने की कोशिश की, तब भी वह नहीं रुका और ऑटो चलाता रहा. उसने कॉन्स्टेबल को गिरा दिया. फिर इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और मुंबई से आरोपी को गिरफ्तार किया.