पिता ने कुल्हाड़ी से काटा बेटी का गला, लड़कों के साथ घूमने से था परेशान

0
22

सरगुजा में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को बेटी का लड़कों के साथ घूमना पसंद नहीं था. इसलिए उसने टांगी से वार कर अपनी बेटी की हत्या कर दी. वहीं, बालोद में एक किसान का उसी के खेत में शव मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये है पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला सरगुजा के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के सरभंजा गांव का है. यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी का टांगी से गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी की बेटी दूसरे लड़कों के साथ घूमने जाती थी. ये बातें पिता को पसंद नहीं था. वहीं, इस घटना की जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, इस मामले में आरोपी का कहना है कि “बेटी बेइज्जती करा रही थी, इसलिए उसे मार डाला.” फिलहाल पुलिस आसपास के लोग और परिजनों से पूछताछ कर रही है.

बालोद में खेत में मिला किसान का शव
वहीं, बालोद जिले के कोरगुड़ा गांव में एक किसान की लाश उसी के खेत में मिली है. बुजुर्ग के गले में धारदार हथियार से हमला किया गया था. हमले के कारण मृतक के शरीर में काफी जख्म है, जिसके कारण चेहरा पहचानने में काफी दिक्कत हुई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम फगवा राम है. घटना की जानकारी होते ही बालोद थाने की टीम सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.