Narendra Modi

12784/20 RO NO

हार्दिक पांड्या की मुरीद हुईं स्मृति ईरानी, वायरल हो रहे रिएक्शन पर किया यह कमेंट

0
254

दिल्ली: हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो साफ है कि पारा दोनों ही देशों का हाई होगा. हर बॉल, चौके और छक्के पर तालियां गूंजनी है और अपनी टीम का खिलाड़ी आउट होने पर चेहरे पर मायूसी छा जाना भी तय है. एशिया कप के पहले हिंदुस्तान पाकिस्तान के मैच में भी हाल यही था. हार जीत तो होनी ही थी, लेकिन इस मैच की हाईलाइट रहे हार्दिक पंड्या, जिन्होंने एक बॉल पर छक्का जड़कर मैच खत्म कर दिया और जीत इंडिया की झोली में डाल दी. सिर्फ 17 बॉल पर 33 रन बनाने वाले हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर की चौथी बॉल पर सिक्स लगाया. इस सिक्स से ज्यादा वो एक्सप्रेशन चर्चा में है, जो उन्होंने ये शॉट खेलने से पहले दिया था. जो अब तेजी से ट्रेंड हो रहा है. उस एक्सप्रेशन पर रिएक्ट करने से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी खुद को रोक नहीं पाईं.

ऐसा था एक्सप्रेशन

जीत के लिए टीम इंडिया को चाहिए थे छह रन और बॉल बची थीं तीन. एक रन लेकर दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या को फिर बल्लेबाजी का मौका दिया. इस बीच दोनों के बीच कुछ बात हुई, जिस पर हार्दिक पांड्या ने कुछ कहे बगैर ऐसा एक्सप्रेशन दिया, जो क्रिकेट फैन्स के दिल में घर कर गया, जिसे देखकर ऐसा लगा कि पंड्या ने कहा हो कि फिक्र मत करो मैं हूं न, जिस विश्वास के साथ उन्होंने ढांढस बंधाया उसी भरोसे को कायम रख कर जीत भी दिलाई.

ईरानी ने याद दिलाया ‘आज मंडे है’

हार्दिक पंड्या का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया, जिस पर कमेंट करने से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी खुद को रोक नहीं सकीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस रिएक्शन को पोस्ट करते हुए लिखा कि, जब वो कहें कि आज मंडे है. उनके इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान खींचा और नेटिजन्स ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि, इस एक्सप्रेशन पर ये अब तक का सबसे अच्छा कैप्शन है. एक यूजर ने लिखा कि, भाई ने पंकज त्रिपाठी को कॉपी कर लिया. एक यूजर ने हार्ट का इमोजी बनाकर लिखा, हार्दिक पांड्या का कॉन्फिडेंस.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here