उर्फी जावेद के कपड़ों को देख भड़का शख्स, खराब कर रहीं इंडिया का नाम, एक्ट्रेस बोली- तेरे बाप का क्या जाता है

0
110

उर्फी जावेद के कपड़े हमेशा ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोगों का दिमाग ही चकरा जाता है. लेकिन हाल ही में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट जैसे ही पहुंचीं तो उन्हें देखकर एक शख्स इतना ज्यादा आग बबूला हो गया कि वो उर्फी को देखकर उन्हें खरी खोटी सुनाने लगा. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों की काफी देर तक तू-तू-मैं-मैं हुई. उर्फी जावेद का ये झगड़े वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दिखाया बदन
उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने ब्रा पहने बिना ही पीछे और साइड से इतनी खुली ड्रेस पहन ली थी कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. इस एक्सपोजिंग ड्रेस को पहनकर उर्फी जैसे ही एयरपोर्ट पर आईं तो उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई.

भड़क गया शख्स
उर्फी की ये एक्सपोजिंग ड्रेस देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद एक शख्स इतना ज्यादा भड़क गया कि वो उर्फी को सुनाने लगा. इस शख्स ने उर्फी को सुनाते हुए कहा- ऐसे कपड़े पहनना भारत में अलाऊ नहीं है. इंडिया का नाम खराब कर रही हो. ये गलत है…इंडिया का नाम खराब होता है हम लोगों का.

उर्फी ने दिया ये जवाब
इस शख्स की बातें सुनकर उर्फी भड़क गईं. उर्फी ने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि बात काफी ज्यादा बढ़ गई. उर्फी ने कहा- ‘आपके बाप का कुछ जा रहा है क्या? नहीं जा रहा है ना आपके बाप का ? तो जाओ अपना काम करो. अंकल अपना काम करो.’ बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक लड़की बीच बचाव करने आई. इस लड़की को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उर्फी जावेद की टीम मेंबर है.