RO NO.....12737/20

7 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से सात लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग झुलसे

0
60

बीती रात मुंबई के गोरेगांव स्थित आज़ाद नगर के समर्थ नामक 7 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. रात ढाई से 3 बजे के बीच इमारत के पार्किंग लगी इस आग की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं. घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

RO NO.....12737/20

इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोरेगांव अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों को 5 लाख रुपया मुआवजा देने का ऐलान किया है.

पार्किंग एरिया में लगी आग

यहां इमारत की पार्किंग में पार्क किये हुए 4 कार और 30 से अधिक बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई है, फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाडियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका है.

फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है. स्थानीय लोगों की मानें तो इमारत के पार्किंग में काफी पुराना कपड़ा रखा हुआ था, जिसमे आग लगी होगी, और देखते देखते पूरे पार्किंग और इमारत की पहली और दूसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया.

खबर के मुताबिक, आग लगने की घटना तड़के 3 बजकर 5 मिनट पर हुई जिसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घायलों का इलाज कूपर अस्पताल और एचबीटी अस्पताल में चल रहा है.