रायपुर की नदी में डूब बया नाबालिग दोस्तों संग घूमने गया था, इसी तरह प्रदेश में 11 मौतें हुईं

0
230

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 16 साल के नाबालिग की मौत हो गई। ये अपने 6 दोस्तांे के साथ खारुन नदी के किनारे घूमने गया था। ये दोस्तों के साथ नदी में तैरने उतर गया और गहरे हिस्संे में जाकर डूब गया। रविवार को हुए हादसे में अब सोमवार को कृष पांडे नाम के बच्चे की लाश मिली है। इस दोस्त 17 साल का कुणाल भी डूब गया था अब तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

पूरे छत्तीसगढ़ में पिछले 48 घंटे में इसी तरह 11 लोगों की मौत हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में रविवार को एक ही परिवार के 3 बच्चों की डबरी (तालाब) में डूबकर मौत हो गई। 16 साल की चांदनी, 12 साल का सुधाकर और 8 साल की बेटी भगवती नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए डूबने से इनकी मौत हो गई

रायपुर के शारदा चौक ट्रैफिक थाने में पदस्थ 40 वर्षीय जवान रामेश्वर निषाद छुट्टी पर था। जवान छुट्टी मनाने महासमुंद गया था। वहां एक हादसे में डूबने से जवान की मौत हो गई।
संडे को पिकनिक मनाने एमपी से आए एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। छत्तीसगढ़ के कोरिया स्थित रमदहा जलप्रपात में ये परिजन डूब गए थे। इस तरह से रायपुर के खारुन में डूबे नाबालिग को मिलाकर पिछले 48 घंटे में 11 मौतें हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here