कंगना रनौत ने फिर काटा बवाल! रणबीर कपूर को बताया ड्रग एडिक्ट और वुमेनाइजर, बोलीं- ‘अब भगवान राम बनना चाहता है’

0
155

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज और ह्युमर की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ देर पहले रणबीर कपूर पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिस पर बवाल होना शुरू हो चुका है. यह उन्होंने अंग्रेजी कहावत का इस्तेमाल करते हुए रणबीर (Ranbir Kapoor) को कथित एक्टर बताया है. साथ ही उन्हें ड्रग एडिक्ट और वुमेनाइजर कहा है.

अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के भगवान राम की भूमिका निभाने की खबरों के बीच कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्टर अभिनेता को ‘स्किनी व्हाइट रैट’ कहा. दरअसल, खबरें थीं कि स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए कास्टिंग की आलोचना की. कंगना ने इसके लिए रणबीर कपूर को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखा है.

कंगना रनौत ने लिखा, “हाल ही में, मैं एक और आने वाली बॉलीवुड ‘रामायण’ के बारे में खबर सुन रही हूं .. जहां एक व्हाइट स्किन रैट (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और बुद्धि की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है.. ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है.”

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “वह जो खुद को ट्राइलॉजी में खुद को भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है. उन्होंने यह भी लिखा,”अगर तुमने मुझे एक बार हिट किया तो मैं तुम्हें तब तक हिट करूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते!!!”

कंगना रनौत ने अपने मैसेज में ये भी कहा, “मुझसे पंगा मत लेना, दूर रहो!!!!” मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि साउथ के स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे. कंगना ने इसे लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं. उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है.. यह किस तरह का कलयुग है?”

 

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. जय श्री राम.” कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

बात करें वर्कफ्रंट की तो, कंगना रनौत को ‘इमरजेंसी’, ‘तेजस’, ‘चंद्रमुखी 2’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘द इनकार्नेशन: सीता’ सहित कई फिल्मों में देखने को मिलेंगी.