छत्तीसगढ़: मालगाड़ी पर चढ़कर पकड़ा हाई वोल्टेज तार, फिर जलता हुआ नीचे गिरा

0
191

छत्तीसगढ़ के जांजगरी में एक युवक ने बेहद ही दर्दनाक तरीके से सुसाइड करने का प्रयास किया. युवक सक्ती रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ा और उसने हाई वोल्टेज तार पकड़ लिया. जिससे उसे जोर का झटका लगा और वह नीचे गिर गया. तुरंत ही बुरी तरह से झुलसे युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने उठाकर समुदायिक स्वास्थय केंद्र शक्ति में भर्ती करवाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया.

इस घटना से हर कोई हैरान है, 35 साल का धरमलाल गढ़गोढ़ी गांव का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसकी पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे सक्ती रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंचा और मालगाड़ी के डिब्बे चढ़ाकर हाई वोल्टेज तार को पकड़ लिया था.

धरमलाल के परिजनों ने बताया कि वह मिस्त्री का काम करता है और सुबह 6 बजे काम के लिए निकल गया था. लेकिन खुदकुशी के इरादे से सक्ती रेलवे स्टेशन पहुंच गया. परिजनों ने यह भी बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है वह शराब पीने का आदी है.

डॉक्टरों का कहना है कि वह 70 फीसदी झुलस चुका है. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने सिर्फ परिजनों का बयान दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे हैं. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.