RO NO.....12737/20

CM बघेल ने बैट के साइज चाकू लेकर काटा केक, देखिए जब सिंहदेव बधाई देने आए तो क्या हुआ

0
240

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को अपना जन्म दिन मना रहे हैं। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। सुबह से ही रायपुर के सीएम आवास में कांग्रेस नेताओं, अधिकारियों और सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग सीएम को बधाई देने पहुंच रहे हैं।

RO NO.....12737/20

परिवार के साथ शुरूआत
सबसे पहले सीएम बघेल ने इस मौके को परिवार के साथ सेलीब्रेट किया। मुख्यमंत्री की पत्नी ने सीएम को तिलक लगाया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री – जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफ़र होता है, जिसका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो रहा है..


जब आए सिंहदेव
सिंहदेव सफेद फूलों का गुलदस्ता लेकर मुख्यमंत्री को बधाई देने आए। इस तस्वीर को सीएमओ के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया,
ज़िन्दगी में वो पल बहुत ख़ास होता है जब सुख-दुख में साथ निभाने वाला दोस्त पास होता है । छत्तीसगढ़ के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश से गले लग कर दी जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं।


ओडिश की समुद्री लहरों ने दी बधाई
मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक के शिष्य गोपीनाथ महाराणा ने ओडिशा राज्य के पुरी में समुद्र तट पर सैंड आर्ट बनाकर अपने कलात्मक अंदाज में दी शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here