Narendra Modi

12784/20 RO NO

छत्तीसगढ़: अपनी ही पत्नी को पत्थर से कुचल कर मार डाला, फिर खुद ही पहुंचा थाने

0
182

बिलासपुर। तखतपुर क्षेत्र के बीजा गांव में युवक ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक अपनी बाइक से तखतपुर थाने पहुंचा। उसने घटना की जानकारी थाने में मौजूद जवानों को दी। इस पर पुलिस की टीम उसे लेकर मौके पर पहुंच गई है। युवक से हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

तखतपुर क्षेत्र के ग्राम बीजा में रहने वाले जागेंद्र साहू किसान हैं। रविवार की सुबह वे अपनी पत्नी निशा साहू के साथ धान की कटाई के लिए गए थे। खेत में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर जागेंद्र ने पत्थर उठाकर निशा के सिर में मार दिया। हमले में गंभीर निशा की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद जागेंद्र अपनी बाइक से तखतपुर थाने पहुंचा। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

हत्या की बात सुनकर हड़बड़ाए जवानों ने थाना प्रभारी को इस संबंध में बताया। थाना प्रभारी सुम्मत साहू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। आरोपित पति भी पुलिस की गिरफ्त में मौके पर मौजूद है। गांव के लोगों को इस संबंध में जानकारी देकर मौके पर बुलाया गया है। पुलिस पंचनामा कार्रवाई में जुटी है। फिलहाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है