Narendra Modi

12784/20 RO NO

सलमान खान पर इस एक्ट्रेस ने लगाए आरोप, कहा- ‘औरतों को पीटने वाले शख्स की पूजा करना बंद करें’

0
226

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. खासतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. हम सभी जानते हैं कि सलमान का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. वहीं, 90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) के साथ भी उनका अफेयर खूब सुर्खियों में रहा था. वहीं, सोमी ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक बार  फिर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाने पर लिया है. सलमान और सोमी का अफेयर कई सालों तक रहा था. हालांकि, शादी की बात नहीं बन पाई. सलमान से ब्रेकअप के बाद सोमी वापस अमेरिका चली गई थीं.

सोमी ने लगाए सलमान पर आरोप
आपको बता दें कि सोमी अली अमेरिका से बॉलीवुड सलमान खान की वजह से ही आई थीं. वो सलमान को बेहद पसंद करती थीं. खैर, अब दोनों के ब्रेकअप को बहुत साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी सोमी सलमान पर अपना गुस्सा निकालती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा है. हाल ही में सोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सलमान खान को ‘औरतों को पीटने’ वाला इंसान बताया है.

मैंने प्यार किया का पोस्टर किया शेयर

सोमी ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का पोस्टर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘औरतों के साथ मारपीट करने वाला. केवल मेरे साथ नहीं बल्कि और भी बहुत. पूजा करनी बंद करो इसकी. ये एक मानसिक रूप से बीमार और सेडिस्टिक इंसान है. इसका आप लोगों को कोई अंदाजा नहीं है’. आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था. वहीं, जल्द ही सलमान भाईजान और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here