बैक टू बैक फ्लॉप हुईं फिल्में तो जली अक्षय कुमार की दिमाग की बत्ती, बोले- मेरी गलती है

0
184

अक्षय कुमार दमदार अभिनेता ही नहीं बल्कि बेबाक इंसान भी हैं। जो सीधी सपाट बात करने में विश्वास रखते हैं। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के चलते अक्षय कुमार के करियर पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दे रहे हैं तो कुछ उनके काम करने के स्टाइल पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में बिंदास अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर जवाब दिया है। उन्होंने फ्लॉप होती फिल्मों की जिम्मेदारी ली। बता दें हाल में ही अक्षय कुमार की एक्टर इमरान हाशमी के साथ सेल्फी रिलीज हुई। ये फिल्म भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सुस्त ओपनिंग कर पाई। जिसके बाद कंगना रनौत ने भी उनकी फिल्म को फ्लॉप बताया था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आखिर हिट फिल्म की बात करें तो रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सूर्यवंशी थी जिसने 198 करोड़ का बिजनेस कर हिट का तमगा हासिल किया था। मगर इसके बाद से बैक टू बैक अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लॉप हुई हैं। इस बीच उन्हें ओटीटी का भी सहारा लेना पड़ा।

बोले- सिलेक्ट करने और फिल्म की कमियों को दूर करना होगा
आजतक के साथ बातचीत में लगातार तीन-चार फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा- ये मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा। करियर में मैंने पहले भी एक साथ 16 फ्लॉप फिल्में दी हैं। एक वो भी समय था जब बैक टू बैक मेरी 8 फिल्में प्लॉप हुई थीं। अब वो समय है जब मेरी 3-4 फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई हैं। इन सबके पीछे मेरी गलती है। फिल्म का न चलना पूरी तरह से मेरी गलती है। अब दर्शक बदल गए हैं। तो आपको भी बदलना होगा। उनकी जरूरत बदल गई है तो आपको भी उसी हिसाब से काम करना होगा।

अक्षय ने 100 प्रतिशत अपनी गलती मानी
अक्षय कुमार ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि ये समय मेरे लिए अलार्म की तरह है। आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है। मैं कोशिश कर रहा हूं वही कर सकता हूं। मैं सभी से ये भी कहना चाहता हूं कि अगर आपकी फिल्में नहीं चल रही तो आप ऑडियंस या किसी और को कसूरवार नहीं ठहरा सकते। ये मेरी गलती है। 100 प्रतिशत। अगर आपकी फिल्में नहीं चल रही इसका मतलब ये है कि आप क्या सिलेक्ट कर रहे हैं। संभव है कि आपकी फिल्म में सबकुछ उचित मात्रा में न हो। इसकी नाकामयाब हो रही हों।

अक्षय कुमार की हिम्मत की भी तो दाद दीजिए
बता दें कोरोना काल में अक्षय कुमार ऐसे पहले एक्टर थे जिन्होंने हिम्मत दिखाते हुए पहली फिल्म बेलबॉटम थिएटर में रिलीज की। इसके बाद वह सूर्यवंशी में नजर आए जो कि सुपरहिट साबित हुई। मगर इसके बाद रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, रामसेतु से अब सेल्फी तक फिल्मों को दर्शकों का प्यार नहीं मिला है।