Narendra Modi

12784/20 RO NO

पहली बार RSS कहेगी मेरी क्रिसमस, CM भूपेश बघेल बोले- वोट लेना है इनका उद्देश्य

0
175

रायपुर । शुक्रवार को दिल्ली रवाना होने से पहले भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे। RSS क्रिसमस भोज का आयोजन कर रहा है इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की जमीन खिसक गई है। कर्नाटक में चुनाव होने वाला है । ये लोग तो कहे थे कि कांग्रेस मुक्त भारत, अब खुद सिमटते जा रहे हैं तो कभी मस्जिद मजार जा रहे हैं मोहन भागवत तो कभी क्रिसमस का आयोजन कर रहे हैं तो इनके कथनी और करनी में बहुत अंतर है, इन्हें बस सत्ता में बने रहना है और लोगों के बीच वैमनस्यता फैलाना है एक दूसरे को भाई को लड़ाके अपना अपना उल्लू सीधा करना है। अपना वोट लेना है यही इनका उद्देश्य है।

ये है कार्यक्रम
संघ परिवार ईसाई समुदाय को जोड़ने की कोशिशों में जुटा है। अब पहली बार अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री जॉन बारला मेघालय हाउस में शुक्रवार को क्रिसमस भोज की मेजबानी करेंगे। RSS से जुड़े राष्ट्रीय ईसाई मंच के इस कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर से केरल तक के चर्च प्रमुख भाग लेंगे। RSS के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार के भी कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।

ये पहली बार होगा जब राष्ट्रीय ईसाई मंच की ओर से उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के चर्च प्रमुखों को भी आमंत्रित किया जा रहा है, जहां पिछले कुछ समय से पादरियों, चर्चों और ईसाइयों के कुछ संस्थानों पर हमलों की घटनाएं सामने आईं हैं।