जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के साथ हो रहे विवाद पर कोर्ट को बताई उस रात की बात, जानें पूरा मामला

0
201

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत एक फिर विवादों में फंस गई है। आए दिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की किसी न किसी के साथ कहा सुनी होती रहती है। कंगना रनौत ने कुछ साल पहले जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसपर जावेद अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सभी आरोपों को झूठा बताया है। बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने सोमवार को मुंबई कोर्ट में कंगना रनौत के द्वारा लगाए गए आरोपों पर कोर्ट से बात की है। इस मामले की सुनवाई के दौरान जावेद ने कोर्ट को कहा कि कंगना रनौत ने साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जो कुछ भी मेरे लिए कहा था वह सब झूठ है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी –

Javed Akhtar सोमवार को मुंबई में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए थे। जहां उन्होंने ये दावा किया कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ कुछ गलत बयान दिए थे, जिससे उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची थी। जावेद अख्तर ने कहा कि कंगना ने इंटरव्यू के दौरान जो कुछ भी कहा वो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। बातों को गलत तरह से बताया गया है जबकि सच तो कुछ और ही था।

 

जानें पूरा मामला –
Kangana Ranaut ने साल 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था। तो कंगना रनौत ने इंडस्ट्री का पर्दाफाश करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर आप उनसे माफी नहीं मांगते हैं, तो जेल जाओगे। इतना ही नहीं कंगना ने तो जावेद पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने तक का आरोप लगा दिया था।’ पिछले महीने जावेद अख्तर ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में कहा था कि, ‘मेरे ऊपर लगे सारे आरोप झूठे हैं। क्योंकि मैं लखनऊ से हूं, जहां पर तू नहीं बल्कि आप कह के लोगों से बात की जाती है। फिर चाहे कोई आपसे छोटा ही क्यों न हो… ऐसे में, मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को सुनकर काफी हैरान हूं।’