पैसों के लिए इश्क का कत्ल: माशूका ने घरवालों के साथ मिलकर प्रेमी को जिंदा जला दिया

0
23

उत्तर प्रदेश के मथुरा में कार में ट्रांसपोर्टर का शव जला मिला था। मामले में परिजन ने मृतक की प्रेमिका सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के परिजन का आरोप है कि पुष्पेंद्र को साजिशन मथुरा बुलाकर हत्या के बाद कार में शव रखकर आग लगा दी। पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

फरह थाना क्षेत्र के दीनदयाल धाम से परखम जाने वाले मार्ग के पास नहर किनारे सोमवार सुबह एक जली कार में युवक का शव मिला था। कार के नंबर के आधार पर कार मलिक की पहचान अजय तोमर निवासी आगरा के रूप में हुई। उससे पूछताछ के बाद मृतक की पहचान पुष्पेंद्र यादव के रूप में हुई। वह कासगंज में ट्रांसपोर्ट का काम करता था। फिलहाल आगरा में रह रहा था।

हत्या करके कार में शव जला दिया
उसके छोटे भाई देवेंद्र यादव ने रिपोर्ट में बताया कि पुष्पेंद्र की प्रेमिका और उसके चाचा व माता-पिता ने पुष्पेंद्र की हत्या करने के बाद शव को कार में जला दिया, ताकि यह दुर्घटना प्रतीत हो। उसने बताया है कि पुष्पेंद्र यादव उर्फ टिंकू कासगंज के साथ आगरा के कुबेरपुर, थाना एत्मादपुर में रहता था। 25 फरवरी की शाम वह संजय पैलेस पर भाई प्रवेंद्र कुमार उर्फ पिंकी और दोस्त रमन के साथ बैठा था।

प्रेमिका के परिजन से मिलने गया
पुष्पेंद्र ने अपनी कार खराब होने के कारण मित्र अजय तोमर के भाई विजय तोमर की कार ली। आगरा में ककरेटा निवासी प्रेमिका और उसके परिजन से मिलने चला गया। सोमवार सुबह करीब 10 बजे अजय तोमर ने फोन पर बताया कि फरह थाना क्षेत्र में पुष्पेंद्र को किसी ने कार सहित जला दिया है। इसके बाद वह परिजन सहित थाने पहुंचा।

पहले दर्ज कराया था झूठा मुकदमा
देवेंद्र ने बताया कि पुष्पेंद्र ट्रांसपोर्ट का काम करता था। उसके ट्रकों में सहयोगी के तौर पर रहने वाले अवधेश यादव व भाई राजेश यादव से पुष्पेंद्र यादव के पारिवारिक संबंध थे। पुष्पेंद्र ने अवधेश यादव को साढ़े छह लाख रुपये पत्नी रीना यादव के सामने उधार दिए थे। रुपये ऐंठने के लिए वर्ष 2023 में अवधेश यादव ने अपनी पुत्री के माध्यम से पुष्पेंद्र के खिलाफ आगरा में झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया। जो अभी भी विचाराधीन है।

25 फरवरी को पुष्पेंद्र इसी प्रकरण में ककरेटा निवासी अवधेश यादव से मिलने गया था। थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिंह ने बताया मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।