गर्लफ्रैंड से तंग आकर प्रेमी पहुंचा पुलिस के पास बोला- मुझे बचा लिजिए वो रेप केस की धमकी देकर वसूली करती है

0
188

कोरबा । एक लड़की अपने प्रेमी को बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। उसे ब्लैकमेल करके रुपए एैंठने की कोशिश में थी। मगर अब कोरबा की पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। लड़की इतनी शातिर थी कि इसने कानून का सहारा अपने ही प्रेमी को डराने धमकाने के लिए किया।

लड़की के बॉयफ्रैंड मुकेश प्रसाद महतो ने बताया कि उसकी प्रेमिका इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा से वो प्यार करता था। दोनों के बीच संबंध बना, लड़की साथ जीने मरने की कसमें खाते थे। बाद में इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा से लड़के का विवाद हो गया लड़की ने प्रेमी से कह दिया कि मैं तुम्हें यौन शौषण के मामले में फंसा दूंगी, 3 लाख रुपए देने की मांग की ।

लड़की ने एक थाने में शिकायत कर दी, जेल जाने के डर से लड़के ने लड़की को 2 लाख 30 हजार रुपए देने और केस वापस लेने पर समझौता किया।बाद में फिर केस में फंसाने की बात कहकर लड़की थाने जाकर रेप की झूठी कहानी सुनाने लगी। लड़की ने लड़की से बात की, उसने रुपए की डिमांड की इसका वीडियो लड़के ने रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा। अब इस मामले में लड़की को गिफ्तार कर पुलिस युवती के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here