अनुष्का शर्मा की इजाजत के बिना फेमस ब्रांड ने शेयर की उनकी फोटो, भड़कीं एक्ट्रेस बोलीं- एम्बेसडर नहीं हूं आपकी

0
218

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर गुस्सा करते हुए कम ही देखा जाता है। लेकिन हाल ही में चकदा एक्सप्रेस एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें वह एक एक्टिव वीयर ब्रांड पर भड़कती हुई और उनकी क्लास लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, जब ब्रांड ने उनसे ये कहा कि क्या इसे अगले लेवल पर ले जाए, तो अनुष्का शर्मा ने उनका ऑफर को सीधे मना कर दिया।

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक्टिव वीयर ब्रांड को लगाई झाड़

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बिंदास बोल के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह हर चीज पर अपनी राय खुलकर सामने रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एक्टिव और वीयर ब्रांड को टैग करते हुए लिखा, ‘उम्मीद करती हूं कि आपको इस बात की जानकारी होगी कि आपको पब्लिसिटी के लिए मेरी पिक्चर का इस्तेमाल करने के लिए मेरी परमिशन लेनी पड़ेगी, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इस तस्वीर को हटाइये’। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन के आगे गुस्से वाला इमोजी लगाया’।

ब्रांड ने अनुष्का शर्मा को दिया ऐसा जवाब

अनुष्का शर्मा द्वारा मिली लताड़ के बाद वीयर ब्रांड ने भी एक्ट्रेस को जवाब देते हुए एक एग्रीमेंट की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘हाय अनुष्का शर्मा, हमें आपसे पहले ही कनेक्ट हो जाना चाहिए था। क्या हम चीजों को अगले लेवल पर लेकर जाए फिर? ब्रांड की तरफ से मिले इस ऑफर के बाद अनुष्का शर्मा ने उसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और एग्रीमेंट की फोटो पर जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं इस पर सो जाऊंगी’। हालांकि एक्ट्रेस की परमिशन के बिना भी अब तक अनुष्का शर्मा की ये फोटो ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है। कुछ यूजर्स तो इसे अनुष्का शर्मा और ब्रांड का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

जल्द ही अनुष्का शर्मा इस फिल्म में आएंगी नजर

साल 2018 में शाह रुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई अनुष्का शर्मा चार साल बाद फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा उन्होंने बाबिल खान की फिल्म ‘कला’ में भी कैमियो किया। चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान की वह अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।