डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, कहा- दीपक बैज को टारगेट कर किया जा रहा है प्रताड़ित

0
16

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बढ़ रही अंतर्कलह पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के नारी न्याय का फार्म भरवाए जाने पर निशाना साधा है. विजय शर्मा ने कांग्रेस में बढ़ रही अंतर्कलह पर कहा कि कांग्रेस में पीसीसी चीफ दीपक बैज को प्रताड़ित करने की कोशिश हो रही है. एक वर्ग उन्हें लगातार टारगेट करने का प्रयास कर रहा है. चुनाव के समय भी लेनदेन का मामला सामने आया था. यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है पर ऐसा प्रतीत होता है कि जानबूझकर दीपक बैज को टारगेट किया जा रहा है.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आज से नारी न्याय का फार्म भरवाए जाने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास इस समय विश्वसनीयता का संकट है. उन्होंने पहले जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया. अब राहुल गांधी कुछ भी कहें लोग मानने वाले नहीं हैं. लोगों को पता है देश में मोदीजी की सरकार बन रही है. इन्होंने वादा निभाया नहीं इसलिए जनता ने उन्हें नकार दिया.

राजनांदगांव लोकसभा में मिल रहे फीडबैक को लेकर उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि जो महादेव एप के नाम से बहुत से परिवारों को बर्बाद कर पैसे खाए हो जो कोयला की दलाली करके पैसा खाए हो जो शराब में फर्जी होलोग्राम लगाकर शराब के पैसे खाए हो. जिन्होंने राजनांदगांव से विभिन्न संस्थाओं को बाहर कर दिया हो. जिन्होंने वोट के नाम पर जिले का प्रस्ताव रखा हो. ऐसे व्यक्ति को पूरे क्षेत्र में कोई भी स्वीकार करने वाला नहीं है.