कांग्रेसी नेता ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां को दी गाली, कन्हैया कुमार जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे

0
20

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट एक्‍स पर एक वीडियो पोस्‍ट किया गया है। इसमें कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री को गाली दे रहे हैं। बीजेपी ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि घिनौनी कांग्रेस…कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री जी को मां की गाली दी गई और वहां मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा।देश देख रहा है कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है।

यह है मामला

बीजेपी ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है वह बिलासपुर का है। एनएसयूआई के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार चुनाव प्रचार के लिए कल (13 अप्रैल) बिलासपुर आए थे। बिलासपुर में उनकी प्रेसवार्ता हुई इसके बाद मस्‍तुरी में आमसभा। इस दौरान कन्‍हैया कुमार ने भी पीएम मोदी को लेकर कई आपत्तिजन बाते कहीं। मस्‍तुरी की सभा के बाद निकल रहे कन्‍हैया कुमार से मीडिया कर्मी बाइट लेने पहुंचे। इस दौरान पीएम को लेकर दिए गए उनके बयानों पर सवाल हुआ। भीड़ के साथ चल रहे कन्‍हैया कुमार के कुछ कहने से पहले ही उनके साथ चल रहे कांग्रेसियों ने पीएम मोदी को गाली दी। इस दौराना कन्‍हैया कुमार हंसते रहे। वहां कांग्रेस के दूसरे नेता भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने इस पर आपत्ति नहीं की।

कन्‍हैया कुमार ने मोदी की पत्‍नी को लेकर किया कटाक्ष

बिलासपुर में प्रेसवार्ता और फिर मस्‍तुरी में सभा के दौरान कन्‍हैया कुमार ने भी पीएम को लेकर कई आपत्तिजनक बाते कहीं। कन्‍हैया ने पहले प्रधानमंत्री की तुलना जरनल डायर से की। इतना ही नहीं पीएम की गारंटी वाली बात पर कटाक्ष करते हुए मोदी की गारंटी पर भरोसा करना मतलब धोखा देना है। मोदी ने सात फेरा लेकर सात जन्मों की गारंटी को एक ही जन्म में तोड़ दिया।