RO NO.....12737/20

छत्तीसगढ़: खदान में गिरी कार, सरपंच सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

0
182

सारंगढ़-बिलाईगढ़. जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. पानी से भरे खदान में कार गिरने से सरपंच समेत 4 लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है. हादसे में 15 साल की लड़की तैरकर बाहर निकल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एक का शव बरामद कर लिया है. पुलिस गोताखोरों की मदद से बाकी लोगों की तलाश कर रही है.

RO NO.....12737/20

यह हादसा टिमरलगा गांव के पास रात 3 बजे हुआ है. गाड़ी में 5 लोग सवार थे. 1 शव बरामद कर लिया गया है. पुलिस की टीम 4 लोगों की तलाश कर रही है. लड़की को मामूली चोट आई है. उन्होंने बताया कि कार से 5 लोग बाहर गए हुए थे. सुबह सभी टिमरलगा गांव लौट रहे थे, तभी गांव से पहले खदान के पास शौच जाने के लिए कार को रिवर्स करने के दौरान गाड़ी खदान में जा गिरी.

इस हादसे में लड़की तैरकर बाहर निकल आई. राहगीरों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस ने 1 शव बरामद कर लिया है. पुलिस गोताखोरों की मदद से बाकी लोगों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि टीमरलगा के सरपंच पति महेंद्र पटेल अपने माता-पिता, पत्नी सरपंच मीनू पटेल और 15 वर्षीय बेटी के साथ ओडिशा से लौट रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.