आशीष विद्यार्थी ने रचाई 60 साल की उम्र में दूसरी शादी, जानें कौन हैं रूपाली बरुआ

0
134

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में असम की रूपाली बरुआ (Rupali Baruah) से दूसरी शादी रचाई है. हाल ही खबर सामने आई है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. आशीष के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडियो पर फैंस और सेलेब्स की बधाइयों का तांता लगा हुआ है. इसी के साथ आशीष विद्यार्थी की शादी की कुछ फोटो भी सामने आई है.

बता दें कि रूपाली बरुआ असम की राजधानी गुवाहाटी की रहने वाली फैशन डिजाइनर और बिजनेसवुमन है. एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी हैं. आशीष ने अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रूपाली से कोर्ट में शादी की है. शादी के खास मौके पर रूपाली असम की ट्रेडिशनल वाइट और गोल्डन मेखला चादर में नजर आ रही हैं.

आशीष ने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर मैंने रुपाली से शादी की है और मैं बहुत खुश हूं. हमनें आज सुबह कोर्ट में शादी की है और शाम को हमनें अपने करीबियों के लिए गेट टूगेदर सेरेमनी रखी है. तो वहीं, आशीष के पत्नी रूपाली ने कहा कि हम कुछ दिनों पहले ही मिले हैं, लेकिन फिर भी हमें इस रिश्ते पर विश्वास था और हमनें इसे आगे ले जाने के बारे में सोचा. हम दोनों इंटीमेट फंक्शन में शादी करना चाहते थे इसलिए हमें कोर्ट में मैरिज की.

रुपाली बरुआ ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कोलकाता में Nameg नाम से एक बुटीक और Narumeg नाम से एक कैफ खोला हुआ है. जो कि यह 32 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. दोनों की पहली मुलाकात के बारे में रुपाली बरुआ ने बताया कि वह और आशीष विद्यार्थी कुछ वक्त पहले मिले थे और तभी फैसला कर लिया था कि अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे. आशीष विद्यार्थी ने पहली शादी एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से की थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है.